अंबाला STF की टीम ने पकड़ा नशे की खेप से भरा ट्रक, नींबुओं के नीचे छुपाकर लाई जा रही थी भुक्की

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 08:43 AM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : स्पेशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) अंबाला की टीम ने कैथल से भारी मात्रा में नशे की खेप पकड़ी है। एस.टी.एफ. की टीम को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में नींबुओं के नीचे छुपाकर मध्य प्रदेश से कैथल में डोडा पोस्त व चुरापोस्त भुक्की लाई जा रही है। सूचना मिलने पर एस.टी.एफ. की टीम ने कैथल में तितरम बाईपास के पास ट्रक को रूकने का ईशारा किया। ट्रक के रूकने पर उसकी तलाशी ली गई तो ऊपर नींबू रखे हुए थे और नीचे भारी मात्रा में नशा बोरियों में भरा हुआ था।

PunjabKesari
जानकारी अनुसार पुलिस ने ट्रक चालक सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान सर्वजीत निवासी सुभाष नगर कैथल व विपिन निवासी कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है। डी.एस.पी. रविंद्र सांगवान ने बताया कि टीम ने ट्रक से 760 किलोग्राम डोडापोस्त व 116 किलोग्राम चुरापोस्त है। पकड़ा गया ट्रक चीका डिपो का था और यह नशे की खेप भी कैथल में ही आनी थी। पकड़े गए नशे की कीमत बाजार में 3 हजार रुपए प्रति किलो आंकी गई है और इस अनुसार पकड़े गए नशे की कीमत बाजार में करीब 26 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

PunjabKesari
डी.एस.पी. रविंद्र सांगवान व एस.एच.ओ. राजकुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ तितरम थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि सरकार द्वारा एस.टी.एफ. का गठन खतरनाक आरोपियों को पकडऩे एवं नशे के बड़े कारोबारों को पकडऩे के लिए किया गया है। एस.टी.एफ. की टीम कहीं पर भी जाकर छापा मारकर वहां से अपराधियों एवं नशे के कारोबारियों को पकड़ती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static