टोहाना में शाह की रैली से बदलेगा माहौल, देवेंद्र बबली बोले- 23 सितंबर गृहमंत्री करेंगे बड़ी रैली

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 08:48 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा द्वारा 50 वोट पर एक नौकरी देने तथा शमशेर गोगी द्वारा पहले अपना घर भरने का बयान देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा नेताओं को बैठे बिठाए मौका मिल गया है। इस बीच पूर्व मंत्री व टोहाना से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली ने प्रतियक्रिया देते हुए कहा कि उनके बयानों से साफ समझ में आ रहा है कि कांग्रेस की मंशा कैसी है। इसलिए जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी।

जनता ने टोहाना और प्रदेश में कमल का फूल खिलाने का काम करेगी। इससे पहले गांव कांहड़ी में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली का जोरदार स्वागत किया गया। 

इस दौरान गांव के अनेक परिवारों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। जिन्हें बबली ने पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन भी दिया। देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि टोहाना की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करके विकास को रफ्तार देने का काम करेगी। क्योंकि उनके कार्यकाल के दौरान रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए हैं। इसी के चलते लगातार लोगों का जन समर्थन उन्हें मिल रहा है।

बबली ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी परमवीर सिंह द्वारा अपने दस साल के कार्यकाल में टोहाना में विकास का कोई काम नहीं करवाया गया, बल्कि टोहाना में लगने वाली रेल कोच फैक्ट्री को यहां से शिफ्ट करवाने का गलत काम इस परिवार द्वारा किया गया है। इसलिए जनता इन्हें माफ नहीं करेगी और वोट की चोट देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि 23 सितंबर को टोहाना में देश के गृहमंत्री अमित शाह रैली में शिरकत करेंगे जिसके बाद टोहाना में भाजपा के पक्ष में एकतरफा माहौल बन जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static