विधायक अमित सिहाग को मिली अहम जिम्मेदारी, लोक लेखा समिति की संभालेंगे कमान

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 05:42 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा विधानसभा की लोक लेखा समिति का अध्यक्ष डबवाली के विधायक अमित सिहाग को बनाया गया है। इस पर डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने विधानसभा स्पीकर का धन्यवाद किया है। वहीं विधायक अमित सिहाग ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए जो भी मेरी जिम्मेवारी है, उसे बखूबी निभाने का प्रयास करूंगा।

अमित सिहाग ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान डबवाली क्षेत्र की मांग उठाई है और लोगों को भी मेरा काम पसंद आया है। आने वाला चुनाव भी आम जनता का चुनाव है और मुझे उम्मीद है जनता मुझे फिर से सेवा का मौका देगी। मीडिया से बातचीत करते हुए अमित सिहाग ने भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाथों लिया ।

डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने कहा कि बीजेपी पिछले साढ़े 9 साल में जनता की आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतरी। अब अंतिम समय में आम जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है। बीजेपी जुमलों की सरकार है और अब फिर से सरकारी नौकरी व समाधान शिविर से जनता को बरगलाने का काम कर रही है, लेकिन अब हरियाणा की जनता समझ चुकी है और आने वाले समय में बदलाव करेगी। अमित सिहाग ने कहा कि जनता अब बदलाव के रूप में कांग्रेस को देख रही है और कांग्रेस 2024 विधानसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ेगी और बहुमत की सरकार बनाएगी।

वहीं डबवाली क्षेत्र में फैले हुए नशे के सवाल पर अमित सिहाग ने कहा कि मैंने लगभग साढ़े तीन साल डबवाली को पुलिस जिला बनाने का प्रयास किया, लेकिन अब भी डबवाली को नशे से मुक्त करने के लिए बहुत काम बाकी है। जब तक सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी नशा खत्म नहीं हो सकता। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static