आनन्द कुमार शर्मा को हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्य के पद पर नियुक्त

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 01:22 PM (IST)

चण्डीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के राज्यपाल  बंडारू दत्तात्रेय ने आज आनन्द कुमार शर्मा को हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्य के पद पर नियुक्त किया। राज्यपाल दत्तात्रेय ने आनन्द कुमार शर्मा को राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में पद की निष्ठा एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री, मनोहर लाल भी उपस्थित थे। शर्मा अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद् के निदेशक के पद पर कार्यरत थे। 20 मई 1973 को जीन्द के भम्भेवा गांव में जन्में  शर्मा ने रसायन विज्ञान में स्नातकोत्तर तक की शिक्षा ग्रहण की है।

कार्यक्रम में हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा, खेल एवं युवा मामलें राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह, हरियाणा के मुख्य सचिव  विजय वर्धन, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव  डी.एस. ढेसी, हरियाणा लोक सेवा आयोग के चेयरमैन  आलोक कुमार वर्मा, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह, हरियाणा निर्वाचन आयोग के चेयरमैन धनपत सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव/वित्तायुक्त (राजस्व)  संजीव कौशल, सचिव/राज्यपाल  अतुल द्विवेदी, हरियाणा पुलिस के महानिदेशक (अपराध) अकील मोहम्मद, राज्यपाल के सलाहकार (आई.टी.), बी.ए. भानुशंकर उपस्थित थे।

इस अवसर पर हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्य जिनमें नीता खेड़ा,  जयभगवान गोयल,  सुरेन्द्र सिंह तथा डा. पवन कुमार शामिल हैं, सहित अनेक अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्तियों के अतिरिक्त  शर्मा के परिवार के सदस्य भी उपस्थित रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static