हरियाणा: लॉकडाउन को लेकर अनिल विज ने स्पष्ट की स्थिति

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 03:23 PM (IST)

अंबाला(अमन):  देश में कोरोना वैक्सीन की कमी में कोरोना वैक्सीन को एक्सपोर्ट करना देश को खतरे में डालना है', राहुल गाँधी ने ये ट्वीट कर भारत सरकार पर निशाना साधा है, जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गाँधी पर पलटवार करते हुए उन्हें बड़ी नसीहत दी है। विज ने कहा है कि ऐसे समय में राजनीती करना ठीक नहीं है, जब सारा देश कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में पार्टियों को राजनीति नहीं करनी चाहिए। राजनीति करने के और बहुत मुद्दे है। 

पीएम मोदी ने लॉक डाउन की जगह फिलहाल कोरोना कर्फ्यू लगाने की बात कही है। ऐसे में हरियाणा के पड़ोसी राज्य दिल्ली , पंजाब और चंडीगढ़ पहले ही नाईट कर्फ्यू लगा चुके है। लेकिन हरियाणा में अभी तक नाईट कर्फ्यू लगाने पर सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया है। क्या हरियाणा में नाईट कर्फ्यू लगाया जायेगा , इस सवाल के जवाब में प्रदेश के गृह मंत्री ने बताया कि इस पर हम विचार कर रहे है और प्रधानमंत्री ने भी सुझाव दिया है। लेकिन नाईट कर्फ्यू कब से लगाना है , कहां लगाना है। इसपर मुख्यमंत्री के साथ विचार करने के बाद घोषणा की जाएगी। 

कल हरियाणा में पहली लहर के मुकाबले कोरोना के मामले सबसे ज्यादा 3042 आये है। जिसपर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम को अलर्ट कर दिया है। पूरी तरह से सबको निर्देश जारी कर दिए गए है कि पहली लहर में जिसकी जो जो ड्यूटी थी , वो अपनी ड्यूटी को संभाल लें। विज ने बताया कि उन्होंने सारे स्टाफ की छुट्टियों को रद्द कर दिया है और पूरी तरह से सख्ती बड़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि पहले की तरह कोविड हस्पताल बनाने के भी निर्देश जारी कर दिए गए है। विज ने बताया कि 11 से 14 तारीख तक वैक्सीनेशन उत्सव मनाया जायेगा , जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस मांग कर रही है कि राफेल खरीद में करप्शन की सार्वजनिक जांच होनी चाहिए , जिसको लेकर विज ने कहा है कि राफेल की सभी तरह की जांच हो चुकी है , सुप्रीम कोर्ट कर चुका है और कांग्रेस के सारे दावे झूठे पाए गए है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static