457 डॉक्टरों की भर्ती पर लगी रोक को लेकर विज ने कहा- अभी मैंने फाईल नहीं देखी

1/19/2020 10:33:50 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में 457 डॉक्टरों की भर्ती पर रोक लगाए जाने पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि पहले मुख्यमंत्री की मंजूरी पहले मिली हुई थी लेकिन अब इसे क्यों रदद् किया गया यह फाईल देखकर ही पता चल पाएगा। विज ने कहा कि फाईल को अभी तक देखा नहीं है, उसके बाद ही चल पाएगा कि क्यों रद्द की है। उन्होंने कहा कि हमने तो पहले फाईल भेज दी थी और मुख्यमंत्री की उस पर मंजूरी मिली हुई थी पर अब क्या ऑब्जेक्शन लगाकर केंसिल की है, यह देखने के बाद ही पता चलेगा।

वहीं पूर्व कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बयान- भाजपा को सत्ता से बाहर करने में युवा ही निभा सकते हैं अहम भूमिका पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि पहले खुद रिजाइन दें दीपेंद्र, वो तो युवा नहीं हैं घर बैठ जाएं और इन्तजार करें। विज ने कहा कि भाजपा और जजपा की सरकार है वो लोहे की तरह मजबूत है। पर पूरा समय यह सरकार चलेगी और प्रदेश हित के काम करेगी।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के बयान- अपने बोझ से गिर जाएगी भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का एक फार्मूला है कि सारे बैठ कर एक झूठ बना लो और गली मोहल्लों में जा जाकर सारे बोलो, इसमें चाहे सैलजा हो हुड्डा हो या कोई और हो ये सारे एक ही भाषा बोलते हैं। विज ने कहा कि झूठ का कोई सर या पैर नहीं होता।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कॉमन मिनीमम प्रोग्राम पर उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए विज ने कहा कि हुड्डा को क्या तकलीफ है जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी। विज ने कहा जजपा और हम राजी हैं तो हुड्डा को क्या तकलीफ है इसकी एक मीटिंग हो चुकी है अगली भी जल्द हो जाएगी।


Shivam

Related News