HARYANA: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने चुनाव समिति की लिस्ट में किया बदलाव, अब ''गब्बर'' को किया शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 07:34 AM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रदेश चुनाव समिति और प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का ऐलान किया था। जिसमें भाजपा ने फिर से बदल दिया है। खास बात ये है कि प्रदेश चुनाव समिति की सूची में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को शामिल किया गया है। इससे पहले जारी की गई सूची में उनका नाम नहीं था।

PunjabKesari

बता दें कि हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के दिल्ली स्थित निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने अपनी नाराज़गी भी जाहिर की थी। जिसके बाद बीजेपी ने अपने फैसले में फेरबदल करते हुए अनिल विज का नाम चुनाव समिति की लिस्ट में जोड़ डाला।

गौरतलब है कि प्रदेश चुनाव समिति में प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली के अलावा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्रियों मनोहर लाल खट्टर, राव इंद्रजीत सिंह और कृष्ण पाल गुर्जर समेत कुल 20 नेताओं को जगह दी गई है, लेकिन हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का नाम इस लिस्ट में नहीं था जिसके बाद अब लिस्ट में भाजपा द्वारा किए बदलाव के बाद अनिल विज को शामिल कर लिया गया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static