धरना दे रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों से मिले अनिल विज, मांग पत्र पर गौर करने का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 08:11 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : कोरोना काल के दौरान हरियाणा सरकार ने स्वास्थ्य विभाग में कच्चे कर्मचारियों की इमरजेंसी भर्तियां की थी। जिनको हाल में ही हरियाणा सरकार ने पदमुक्त कर दिया, जिसको लेकर कोरोना कर्मचारियों में भारी रोष देखने को मिल रहा है। लगभग पिछले 22 दिनों से सभी कर्मचारी अपनी नौकरी की बहाली को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे है। 

इसी बीच आज नौकरी से निकाले गए कर्मचारी गृह मंत्री अनिल विज के पास अपनी फरियाद लेकर पहुँचे। लेकिन पुलिस ने कर्मचारियों की संख्या ज्यादा देखते हुए उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। जिसके कर्मचारी अंबाला छावनी बस स्टैंड पर ही धरना प्रदर्शन करने गए। इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बड़ा दिल दिखाते हुए प्रदर्शनकारी कर्मचारियों से मिलने धरना स्थल पर पहुँच गए और कर्मचारियों के साथ नीचे बैठ उनकी मांगों और समस्याओं को सुन मांग पत्र पर गौर करने का आश्वासन दिया। 

कोरोना कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने बताया कि कोरोना काल में टेस्टिंग लैब, डॉक्टर स्टाफ नर्स व अन्य सहायक पदों पर अपनी जान जोखिम में डालकर जनता की सेवा की थी और पिछले महीने सरकार ने बिना किसी नोटिस के सभी कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया। कर्मचारियों ने गृह मंत्री अनिल विज से उनकी नौकरी बहाल करने की मांग की। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static