निरीक्षण करने गए अनिल विज की ऑक्सीजन पाइप गाड़ी के टायर में फंसी, सुरक्षाकर्मी ने की ठीक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 09:47 AM (IST)

अंबाला: कोरोना से जंग जीतने के बाद प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है, बावजूद इसके वह मंगलवार को निर्माणाधीन नेताजी सुभाष चंद्र बोस पार्क पहुंचे थे। यहां उन्होंने पैदल निरीक्षण किया। विज की गाड़ी में आक्सीजन सपोर्ट के लिए सिलेंडर रखी थी और कर्मचारी हाथ में पाइप लेकर चल रहे थे। इस बीच एक पल ऐसा आया कि विज की ऑक्सीजन लेने वाली पाइप गाड़ी के टायर में अटक गई। तभी वहां मौजूद कर्मचारियों ने उसे ठीक किया। 

विज को पैदल निरीक्षण करते देख अधिकारी भी हैरान दिखे। थोड़ी देरी बाद अधिकारियों ने कार में बैठने की सलाह दी तो वे कार में सवार हुए और पार्क का पूरा निरीक्षण कार में बैठकर किया। पार्क में दाखिल होते ही मंत्री ने वॉकिंग फुटपाथ का निरीक्षण कर यहां लगी टाइल्स को चेक किया। म्यूजिकल फव्वारों को देखा। पार्क में कुछ स्थानों पर खुदी जमीन व मिट्‌टी देख इसे समतल करने को कहा। निरीक्षण के दौरान निगम कमिश्नर पार्थ गुप्ता, नगर परिषद के प्रशासक एवं एसडीएम सचिन गुप्ता, ईओ अपूर्वा चौधरी, भाजपा मंडल प्रधान राजीव डिम्पल, कैंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा, मीडिया कॉर्डिनेटर विजेंद्र चौहान मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि लंबे समय तक कोरोना की वजह बेड पर रहने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज एक बार फिर एक्शन मोड में आ गए हैं। अनिल विज अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, लेकिन बावजूद इसके विज अपनी कार्यशैली के अनुरूप काम करते हुए नजर आ रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static