कांग्रेस का इंजन पटरी से उतर चुका है, पता नहीं कब गड्ढे में गिर जाए: विज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 04:43 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश पर एक बार फिर चुटकीदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इंजन पटरी से उतर चुका है, कांग्रेस की गाड़ी बिना इंजन के जा रही है, वह कौन से खड्ड में गिरेगी उसका पता नहीं है पर गिरेगी जरूर। वहीं अशोक तंवर द्वारा बनाई गई इलेक्शन वर्किंग कमेटी को गुलाम नबी आजाद द्वारा भंग किए जाने पर विज ने कहा यह तो एक दूसरे के साथ बैठ भी नहीं सकते।

इसी बीच दिग्विजय चौटाला द्वारा बीजेपी में सपना चौधरी के शामिल होने पर दिए गए बयान पर विज ने कहा कि यह महिलाओं का अपमान है और हार के कारण इनका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। इनेलो नेेता अभय चौटाला के भाजपा से डरने वाले बयान पर गलत काम करने वाले को डरना चाहिए जो गलत काम नहीं करता, उसको किसी प्रकार का कोई डर नहीं है, लेकिन अभय अजय चौटाला डर रहे हैं ये आदमी का पाप बोलता है।

बता दें कि आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में भाजपा पूरी तरह जुट गई है। आज जगाधरी विधानसभा में प्रतापनगर छछरौली और जगाधरी में स्वास्थ्य मंत्रीअनिल विज ने पन्ना प्रमुखों की बैठक ली। बीजेपी का 75 पार का आंकड़ा पार करने के लक्ष्य पर विज ने कहा कि 79 का आंकड़ा हमने लोकसभा में ही पार कर गए, इसी तर्ज पर 75 पार का लक्ष्य रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static