"कहीं से भी लड़वाएं कोई फर्क नहीं पड़ता..." विनेश और बजरंग पूनिया की चुनावी चर्चाओं पर बोले ''गब्बर''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 05:04 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में विनेश औप बजरंग पूनिया के विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। वहीं आज चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच ही दिल्ली में राहुल गांधी से आज मुलाकात की। राहुल से मिलने के बाद वे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से भी मिले। वहीं विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के भी चुनाव लड़ने पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि किसी को कहीं से भी लड़वाएं कोई फर्क नहीं पड़ता।

वहीं हरियाणा कांग्रेस के आप के साथ गठबंधन को लेकर विज ने कहा कि इनमें अकेले लड़ने का दम नहीं है इसलिए गठबंधन करना चाहते हैं।

एंटी रेप बिल बनाने पर बोले विज

पश्चिम बंगाल में एंटी रेप बिल बनाए जाने पर अनिल विज ने कहा कि रेप के जो कैसे हैं इनके ऊपर जल्दी कॉल लेना बहुत जरूरी है, लेकिन प्रदेश सरकार ऐसे बिल बना सकती है या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं है।

वहीं हिमाचल प्रदेश आर्थिक संकट से जूझ रहा है, ऐसे में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि कहां हैं राहुल गांधी ? आज हिमाचल प्रदेश के परिवार का एक एक सदस्य पूछ रहा है। वहीं हरियाणा कांग्रेस के आप के साथ गठबंधन को लेकर विज ने कहा कि इनमें अकेले लड़ने का दम नहीं है। इसीलिए गठबंधन करना चाहते हैं ताकि चुनाव में अपनी शक्ल दिखा सकें। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static