जींद में पशु व्यापारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 15 लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 07:24 PM (IST)

जींद: गांव अहिरका के निकट पशु व्यापारी ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें मौत के लिए 15 लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। रुपयों के लेनदेन को लेकर पशु व्यापारी ने यह कदम उठाया है। सूचना पकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

 गांव जुलानी निवासी राजकुमार ने गत दिवस गांव अहिरका के निकट जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसकी नागरिक अस्पताल में मौत हो गई। मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया, जिसमें 15 लोगों पर रुपए तथा जमीन को लेकर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मृतक के बेटे ने बताया कि उसका पिता भैंसों का व्यापार करता था। रुपयों को लेकर लोग उसके पिता को तंग करते थे। उचाना कलां के सतबीर समेत चार लोगों ने उनकी चार कनाल से ज्यादा जमीन का जबरन ब्याना लिखवा लिया। गांव के ही बलवान तथा प्रभु परिवार आरोपितों का साथ दे रहे थे और खेत की जुताई नहीं करने दे रहे थे। जिससे परेशान होकर उसके पिता ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

  सदर थाना के जांच अधिकारी कुलबीर सिंह ने बताया कि मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया था। मृतक के बेटे ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static