सामूहिक दुष्कर्म मामले में अन्य आरोपी काबू, भेजा जेल

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 08:42 AM (IST)

कैथल : महिला विरुद्ध अपराधियों पर लगाम कसते हुए महिला थाना पुलिस द्वारा एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो वायरल करने के एक मामले में सहयोगी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो वायरल करने के एक मामले में कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी लेडी इंस्पैक्टर नन्ही देवी की टीम द्वारा करीब 23 वर्षीय आरोपी हजवाना निवासी सुनील उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया। 

थाना पूंडरी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत अनुसार उसकी धीरज नाम के एक लड़के के साथ दोस्ती थी। 17 फरवरी को आरोपी धीरज तथा उसके 2 दोस्त मनोज व गोलू ने उसको कैथल ढांड रोड स्थित एक होटल में ले जाकर उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। 

उक्त मामले में पहले ही मुख्य आरोपी धीरज को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी सुनील उपरोक्त से पूछताछ दौरान वारदात में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया गया। गहन पूछताछ उपरांत आरोपी शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसको न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static