अभय चौटाला पर सिरसा में बरस पड़े ढांडा, कहा- दावा करते हैं हमने बनाया हरियाणा तो पानी लाना क्यों भूल गए

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 07:34 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): आम आदमी पार्टी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने SYL के मुद्दे पर अभय चौटाला पर तंज कसा है। अनुराग ढांडा ने कहा कि अभय चौटाला कहते हैं कि हरियाणा उन्होंने बनाया, अगर जब हरियाणा उन्होंने बनाया तो फिर पानी लाना क्यों भूल गए। अनुराग ढांडा ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनावों में कहा था कि अभय चौटाला देवी लाल के लाल नहीं बल्कि बीजेपी के दलाल हैं और लोगों ने इस बात पर मुहर लगा कर उन्हें वहां से वापिस भेज दिया।

अनुराग ढांडा ने कहा कि उस वक्त अकालियों के साथ उनकी क्या सेटिंग थी कि उस वक्त इस मुद्दे को छोड़ दिया गया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को भी इस मुद्दे को सुलझाने के लिए दो मौके मिले, लेकिन उन्होंने भी इसका कोई हल नहीं किया। ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि हर प्रदेश को उसके हिस्से का पानी मिले, लेकिन प्रधानमंत्री पानी के मुद्दे पर होने वाली किसी भी मीटिंग में शामिल नहीं होते। उन्होंने एक उदहारण देते हुए कहा कि जब तक पिता अपने बेटों के बीच में बैठकर बटवारा नहीं करवाएगा तब तक बंटवारा नहीं हो सकता। अनुराग ढांडा ने कहा कि ये केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि हर प्रदेश को उसके हिस्से का पानी मिले लेकिन प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं। 

मीडिया से बातचीत में अनुराग ढांडा ने कहा कि आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश के गांव गांव में जन संवाद कार्यक्रम कर रही है, जिसके तहत लोगों से उनकी राय ली जाएगी। वहीं आम आदमी पार्टी बूथ स्तर पर अपने कार्यकर्ता को मजबूत करने का काम करेगी। गठबंधन के सवाल पर अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने बूते पर किसी भी लक्ष्य को साधने में सक्षम है। हरियाणा के लोग आम आदमी पार्टी को प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी और इनेलो को लोकसभा में उतने वोट भी नहीं मिले जितने वोट आम आदमी पार्टी को अकेली सीट पर मिले। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static