आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर कलायत शहर में बनेगी टाउनशिप: अनुराग ढांडा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 07:49 PM (IST)

कलायत/कैथलः आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा का गांव सिसला, दुमाड़ा, रेहड़िया, ब्रहाणीवाला और कसान में कार्यक्रम में ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सैकड़ों ट्रैक्टरों के साथ काफिल निकाला गया। गांव रेहड़िया में कई परिवार आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। अनुराग ढांडा को जगह-जगह महिलाओं ने जीत का आशीर्वाद दिया। 

उन्होंने कहा कि कलायत के बदलाव से ही हालात बदलेंगे। कांग्रेस और बीजेपी ने कलायत में सिर्फ भ्रष्टाचार के गड्डे खोदने का काम किया है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर कलायत में टाउनशिप बनाने का काम करेंगे। पिछले 30 साल से तीन परिवारों को ही बदल-बदल कर विधायक बना रहे हो। 

उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी लोकसभा चुनावों की तरह विधानसभा चुनावों में भी वोट कटवा पार्टी ही बनकर रह जायेगी। सिरसा में ये सेटिंग एक बार फिर सबके सामने आ गई है। बीजेपी की बी टीम बनकर पूरे हरियाणा में चुनाव लड़ने का काम कर रहे हैं। इनका मकसद ही बीजेपी को फायदा पहुंचाना है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटियों पर चुनाव लड़ेगी। पहली गारंटी, 24 घंटे बिजली देंगे और मुफ्त बिजली देंगे। दूसरी गारंटी, शानदार अस्पताल बनाएंगे। तीसरी गारंटी, सरकारी स्कूल शानदार बनाएंगे। चौथी गारंटी, 18 साल से ऊपर हर माताओं बहनों को हर महीने 1000 रुपए सम्मान राशि के रूप में दी जाएगी। पांचवीं गारंटी, हर युवा को रोजगार दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static