करोड़ों के कैथल सफ़ाई घोटाले के आरोपी खुलेआम शाह के कार्यक्रम में ले रहे सेल्फी: अनुराग ढांडा

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 07:35 PM (IST)

कैथल: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर भ्रष्टाचार में लिप्त बीजेपी के नेताओं की पोल खोली। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश में पहले दिन से ही सिर से पैर भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। अब परत दर परत इनके घोटाले निकल कर सामने आ रहे हैं। सरकार बनते ही बीजेपी नेताओं ने सरकारी स्कूलों में बच्चों के फर्जी दाखिले दिखाकर करोड़ों डकारने का काम किया था।

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के सबसे पहले शिकार स्कूली बच्चे बने, जिनके वजीफे के, वर्दी के और फर्जी  अध्यापक दिखाकर करोड़ों रुपए लूटने का काम किया। दो दिन पहले ही सीबीआई ने कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की है, लेकिन ताज्जुब की बात है कि इसमें किसी भी बीजेपी नेता और अधिकारी का नाम नहीं है। इससे साफ जाहिर है कि बीजेपी सीबीआई का दुरुपयोग कर नेताओं को बचाने का काम कर रही है।

अनुराग ढांडा ने कहा कि कैथल के सफाई घोटाले की चर्चा भी पूरे प्रदेश में है। इसमें बीजेपी नेताओं और अफसरों ने फर्जी बिलों के सहारे करोड़ों रुपए डकारने का मामला सामने आया। इसमें ज्यादातर भारतीय जनता पार्टी के नेता शामिल हैं। वहीं विजिलेंस के द्वारा इनकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि कैथल सफाई घोटाले में शामिल प्रवीण सरदाना केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में सेल्फी ले रहे थे, जबकि विजिलेंस पिछले एक महीने से उनको ढूंढने के लिए छापेमारी कर रही है। इससे स्पष्ट होता है कि सभी भ्रष्टाचारियों को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का संरक्षण प्राप्त है। इसलिए वे पुलिस और विजिलेंस की पकड़ से बाहर हैं।

ढांडा ने कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि सभी भ्रष्टाचारियों को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का संरक्षण प्राप्त है। हरियाणा की जनता भी अब भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत विकल्प की तरफ देख रही है। आम आदमी पार्टी मजबूती से हरियाणा में जनता की आवाज बन रही है। आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश में मजबूत बूथ के लिए अभियान चला रखा है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा के हरेक गांव में जनसंवाद कार्यक्रम आगामी 15 दिनों तक चलेंगे। शिक्षा और स्वास्थ्य से लेकर सभी मुद्दों पर जनता के साथ चर्चा की जाएगी। हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की गारंटी लाएगी और एक तीसरे मजबूत विकल्प के रूप में जनता के बीच आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static