झूठ के लिए माफी मांगें सी.एम. व वित्तमंत्री : जयहिंद(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 09:36 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा सरकार बिजली के नाम पर 4 साल बाद राजनीति कर रही है। विधानसभा में मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा की गई बिजली के दामों को दिल्ली से कम करने की घोषणा बिल्कुल झूठ है। यह कहना है आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद का। वे वीरवार को पत्रकारों से बात चीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह कैप्टन अभिमन्यु और मुख्यमंत्री प्रचार कर रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली से भी सस्ती बिजली के दाम कर दिए हैं तो वह सरा-सर झूठ है।

हकीकत में भाजपा सराकर किसी भी सूरत में दिल्ली सरकार की बराबरी नहीं कर पाई। हरियाणा में 200 यूनिट तक अढ़ाई रुपए प्रति यूनिट है जबकि दिल्ली में एक रुपए यूनिट है, वहीं हरियाणा में 400 यूनिट तक 4.27 रुपए है तो दिल्ली में 2 रुपए है। हरियाणा में बिजली मुश्किल से मात्र 8 से 10 घंटे ही आती है जबकि दिल्ली में पूरे 24 घंटे बिजली की सुविधा जनता को दी जा रही है। केजरीवाल के डर से खट्टर सरकार ने बिजली के दाम कम किए हैं और अब उस पर भी राजनीति करना चाहती है। 

उन्होंने हरियाणा के सी.एम. व कैप्टन द्वारा फैलाए गए झूठ पर मांफी मांगने के लिए एक महीने का समय दिया और चेतावनी दी कि यदि वे माफी नहीं मांगते हैं तो आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेशभर में गांव-गांव जाकर बिजली बिल फंकों आंदोलन चलाएगी जिसके तहत हर घर में जाकर बिजली के बिल फूकें जाएंगे। हरियाणा विधानसभा में अभय चौटाला व करण दलाल वाला मामला लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली घटना है।

हरियाणा के नेताओं को सभ्यता व आदर से पेश आना चाहिए ना कि सदन में एक दूसरे के साथ बदसलूकी करनी चाहिए। वहीं उन्होंने भाजपा, कांग्रेस व इनैलो पर कहा कि ये पार्टियां अभी चुनाव से पहले जूते मारने व जूते मरवाने की रिहर्सल कर रही हैं। हकीकत में चुनाव के समय में जनता अपने आप इनको जूते मारकर सत्ता से बाहर कर देगी। जनता को गोली मार व जूते मार नेता नहीं चाहिए बल्कि काम करने वाले नेता चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static