नफे सिंह हत्याकांड: बहादुरगढ़ पहुंची CBI की टीम, पुलिस से मांगा वारदात से संबंधित रिकॉर्ड

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 08:31 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड की जांच के लिए एक बार फिर से सीबीआई की टीम बहादुरगढ़ पहुंची । सीबीआई की टीम ने जिस गाड़ी में नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी उस फॉर्च्यूनर गाड़ी का निरीक्षण किया। इसके साथ ही वारदात के समय प्रयोग में लाई गई आई-20 गाड़ी की जांच सीबीआई की टीम के आधा दर्जन से ज्यादा सदस्यों ने गहनता से की। 

PunjabKesari

25 फरवरी को उतारा था मौत के घाट 

बता दें कि स्वर्गीय नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसके बाद सरकार ने यह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। अब सीबीआई इस मामले की सही ढंग से जांच करने में जुट गई है। सीबीआई ने एक तरफ जहां पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत की है, तो वहीं बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने में जाकर पुलिस से भी अब तक की जांच का पूरा ब्यौरा मांगा है। इसके साथ ही फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसमें नफे सिंह राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई थी। यह वारदात 25 फरवरी की शाम को हुई थी। इस वारदात में नफे सिंह राठी के साथ उनके एक सहयोगी जयकिशन दलाल की भी मौत हो गई थी। वहीं उनके सुरक्षाकर्मी और भांजे को भी गोलियां लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

PunjabKesari

इस मामले में पुलिस ने हमलावरों को गाड़ी मुहैया करवाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है, तो वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर भी गिरफ्तार किया जा चुके हैं। मगर वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर अब भी पुलिस की तरफ से बाहर हैं। इस वारदात की जिम्मेदारी विदेश में बैठ कर गैंग ऑपरेट कर रहे कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने ली थी। इस वारदात के पीछे के असली मास्टरमाइंड का नाम भी अभी तक सामने नहीं आया है। अब देखना होगा कि सीबीआई जांच में क्या बड़े खुलासे करती हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static