Anti Narcotics Cell ने कसा शिकंजा, भारी मात्रा में गांजा सहित युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 12:28 PM (IST)

रतिया : पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी के दिशा-निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्त अभियान के तहत एंटी नारकोटिक सैल ने रतिया शहर से पंजाब के युवक को भारी मात्रा में गांजा सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस की टीम ए.एस.आई. मेजर सिंह के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ को लेकर रतिया शहर में गश्त पर थी। टीम जब गऊशाला की तरफ जा रही थी तो सरकारी जलघर के पास झोंपड़ियों की तरफ से एक युवक प्लास्टिक कट्टा लिए आता दिखाई दिया। 

उक्त युवक पुलिस की गाड़ी देखकर घबरा गया और वापस मुड़कर झोंपड़ियों की तरफ जाने लगा। शक के आधार पर पुलिस कर्मचारियों ने पीछा कर उसे कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम भीमा उर्फ भीम चंद पुत्र तुंगल राम निवासी खरड़ जिला होशियारपुर, पंजाब बताया। 

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 21 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर थाना शहर रतिया में उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। 

इस मामले की जांच कर रहे द्वितीय जांच अधिकारी सुबे सिंह ने बताया कि संबंधित नशीले पदार्थ के सप्लायर के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है और सप्लायर को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static