अरविंद बोले- बरोदा की जनता पूरी तरह से बदलाव करने के मूड में है, इस बार खिलेगा कमल का फूल

10/23/2020 7:38:50 PM

गोहाना (सुनील): रोहतक से बीजेपी के सांसद अरविंद शर्मा ने गोहाना में मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी व जेजेपी गठबंधन से उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसने देश और प्रदेश का बहुत मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा बरोदा में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। डॉ अरविंद शर्मा ने आज दावा करते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता पूरी तरह से बदलाव करने के मूड में है और भाजपा इस बार बरोदा में कमल का फूल खिलाने जा रही है।

हुड्डा ने बरोदा के साथ भेदभाव-विश्वासघात किया
डॉ शर्मा ने कहा कि जिस हल्के को हुड्डा अपना घर बताता है उस हल्के को तो आपने भी देखा होगा, क्या कोई नेता अपने घर को ऐसे रखता है। भूपेंद्र हुड्डा ने बरोदा हलके वालों के साथ भेदभाव और विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार योगेश्वर दत्त जिसने खेल में पूरे देश व प्रदेशवासियों की शान को बढ़ाया है। आज आप लोगों की बारी है कि आप उसे जिता कर उसकी शान बढ़ाएं ताकि वह हलके के मुद्दों को विधानसभा में उठा सके और विकास कार्यों को गति प्रदान कर सके। 

उन्होंने कहा कि सरकार मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ के नेतृत्व में विकास के पहिए को तेजी से चला रही है,ताकि हरियाणा प्रदेश का कोई भी हल्का पिछड़ा हुआ न रहे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने तो अपने समय में केवल रोहतक को चमकाया है, लेकिन मनोहर लाल सरकार पूरे प्रदेश में विकास का पहिया चला रही है। "सबका-साथ सबका-विकास सबका-विश्वास" के नारे के साथ प्रदेश को प्रगति पथ पर ले जाने के लिए अग्रसर है।

भाजपा की सरकार ईमानदार
 सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार ईमानदार सरकार है,जात-पात, धोखाधड़ी व भेदभाव की राजनीति करना तो कांग्रेस की विचारधारा में है। भाजपा की सरकार ने पिछले 6 सालों में बिना पर्ची व खर्ची के 85000 नौकरीयां दी हैं। जिनमें से अकेले बरोदा हलके के योग्य युवाओं ने 700 से ज्यादा नौकरियां प्राप्त की है। हमारी सरकार यह कभी नहीं कहती कि हमने नौकरियां दी बल्कि हमारी सरकार तो यह कहती है कि योग्य युवाओं ने सरकारी नौकरियां ली।

बरोदा हलके के युवा खेल के साथ-साथ पढ़ाई में भी बहुत आगे हैं। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त जैसा ईमानदार उम्मीदवार आपको कोई पार्टी नहीं दे सकती। योगेश्वर दत्त जब 2019 में चुनाव हार गया था,उसके बाद भी वह उतनी ही ईमानदारी से हल्के वालों के काम करवा रहा था उसके मन में कोई पेट पाप नहीं है,वह इस चुनाव को केवल और केवल विकास के लिए लड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के 6 साल के कार्यकाल में हरियाणा प्रदेश के 85,000 योग्य युवाओं ने सरकारी नौकरियां ली। 

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि कृषि कानूनों का विरोध किसान नहीं विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता कर रहे हैं। आज अगर यह बरोदा हलके का उपचुनाव नहीं होता तो सभी विपक्षी पार्टियों के नेता इन कानूनों का समर्थन करते। भूपेंद्र हुड्डा तो परिवारवाद की राजनीति करता है।


vinod kumar

Related News