हरियाणा में ना विपक्ष है ना सरकार है, बल्कि सब बेकार है: तंवर(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 05:31 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह ): 'हरियाणा में ना विपक्ष है ना सरकार है, बल्कि सब बेकार है" ये बात कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कही। उन्होंने कहा कि दोनों ही कहीं दिखाई नहीं दे रहे जो कि अच्छी स्थिति नहीं है। सरकार अपने वायदे पूरे करे और अपनी जिम्मेदारी निभाए और विपक्ष को अपनी भूमिका निभानी चाहिए। तंवर मंगलवार को सिरसा में अपने निवास पर पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने देश और प्रदेश वासियो को मकर संक्रांति और नव वर्ष की शुभ कामनाएं दी। 

तंवर ने घर वापसी पर पूछे गए सवाल के जवाब अशोक तंवर ने कहा कि ये सब केवल चर्चा है और अगर वापसी ही करनी थी तो वो कांग्रेस छोड़ते ही क्यों। उन्होंने कहा कि संघर्ष करने वालो को पार्टी ने नकारा वही एआईसीसी के लेवल पर नेतृत्व फेल हुआ। कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने केवल लूट व माल हड़पने के लिए काम करने वालों से किनारा किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की हरियाणा को ठीक करने की जि़म्मेदारी थी अगर सब कुछ ठीक होता तो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार होती। 

दिल्ली विधानसभा चुनावों पर उन्होंने कहा कि समान विचारधारा के लोगों की मदद कर सकते हैं लेकिन अभी धरातल पे ऐसा कुछ भी नहीं है सिर्फ विचार चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 20-25 सालों से वो राजनीति में हैं अभी फिलहाल वो समाज और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं इसलिए राजनीति से दूर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static