अशोक तंवर ने दिया JJP को समर्थन, कहा-आज से शुरू होगी राजनीति की सर्जिकल स्ट्राइक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:23 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे चुके हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने जननायक जनता का पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की है। अशोक तंवर ने आज दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला भी उनके साथ मौजूद रहे। इस दौरान तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने उनकी अनदेखी की।

उन्होंने कहा कि हम कुछ हलको में कांग्रेस पार्टी को सर्मथन देंगे वहीं कांग्रेस पर प्रहार करते हुए तंवर ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस का घमंड टूट जाएगा। तंवर ने कहा कि इस सर्मथन देने का फैसला उन्होंने अपनी पार्टी को कार्यकत्ताओ से पूछ कर लिया है। इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते कहा कि हरियाणा की जनता अब परेशान हो चुकी है और अब वह बदलाव चाहती है।  

बता दें कि कांग्रेस आलाकमान ने अशोक तंवर से प्रदेश अध्यक्ष का पद छीन कर कुमारी सैलजा को दे दिया था, जिसके बाद से तंवर पार्टी से नाराज चल रहे थे, वहीं टिकट बंटवारे में भी हुड्डा को समर्थकों को तरजीह मिलने से वो खफा है । दरअसल, अशोक तंवर को हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से एक भी टिकट नहीं दी गई थी। अशोक तंवर अपने समर्थकों के लिए 15 टिकट मांग रहे थे लेकिन जब टिकटों की घोषणा हुई तो तंवर के हिस्से में एक भी सीट नहीं आई जिसके बाद अपने समर्थकों की अनदेखी से नाराज तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static