मतगणना से पहले शिव मंदिर पहुंचे अशोक तंवर, पूजा अर्चना कर लिया भगवान का आशीर्वाद

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 01:15 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): लोकसभा चुनाव की मतगणना कल यानि 4 जून को होगी। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अब परमात्मा के द्वार में नतमस्तक हो रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी सिरसा लोकसभा उम्मीदवार डॉक्टर अशोक तंवर आज सुबह अपने परिवार सहित सिरसा की पुलिस लाइन में बने भगवान शिव मंदिर में नतमस्तक हुए। अशोक तंवर ने परिवार सहित वहां पूजा अर्चना की और भगवान से आशीर्वाद लिया। वहीं अशोक तंवर ने सिरसा लोक सभा सीट से अपनी जीत का दावा भी किया।

सिरसा से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार डॉ अशोक तवर ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि कल का दिन सिरसा में भाजपा के लिए ऐतिहासिक होगा और बड़े मार्जन से बड़ी जीत हासिल करेंगे। वहीं उन्होंने बातों ही बातों में दूसरे उम्मीदवारों पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ उम्मीदवार कल के दिन के बाद गायब से हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी के किए गए कामों को ध्यान में रखते हुए वोट दिए है। जिसका फैसला कल देश की जनता के सामने आ जाएगा। अशोक तंवर ने कहा कि देश में 400 सीट एनडीए क्रॉस करेगी और एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत देश जल्द ही विकसित होगा और भारत जल्द ही तीसरी आर्थिक शक्ति के रूप में उभरेगा, देश महाशक्ति बनेगा। अशोक तंवर ने दावा किया है कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा ने बहुमत के साथ सरकार बनाई है और जनादेश एक बार फिर से भाजपा को मिला है। डॉ अशोक तंवर ने कहा कि जिस तरह से एग्जिट पोल आ रहे हैं उसे साफ है कि एनडीए केंद्र में तीसरी बार सरकार बन रहा है। हालांकि कांग्रेस ने एग्जिट पोल को लेकर टीवी डिबेट में जाने से बायकाट कर दिया है। अशोक तंवर ने कहा कि गांव में भी भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में मजबूत हुई है और गांव से भी हजारों हजारों वोटो से जीत दर्ज होगी अशोक तंवर ने कहा कि वह सिरसा सीट से अच्छे मार्जिन से जीत हासिल करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static