तंवर की गाड़ी पर हमले का वायरल वीडियो सच या फिर विपक्षियों की चाल ?, स्वयं भाजपा नेता ने बताई सच्चाई

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 02:54 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा में सोशल मीडिया पर बुधवार से वायरल हो रहे एक वीडियो की काफी चर्चा है। वीडियो एक नेता की गड़ी पर पथराव का है। वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सिरसा से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर की गाड़ी पर हुए पथराव का है। जिस पर अब अशोक तंवर स्वयं सामने आए और उन्होंने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि यह वीडियो उनकी गाड़ी का नहीं है, बल्कि किसी और नेता की गाड़ी का वीडियो है। कुछ लोगों द्वारा इस वीडियो को जानबूझकर चुनाव के मद्देनजर वायरल किया जा रहा है। जिससे चुनाव प्रभावित हो सके।

PunjabKesari

अशोक तंवर का कहना है कि इस वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी व्यक्ति ने उनका कोई विरोध किया है। अशोक तंवर ने सिरसा के कुछ सोशल मीडिया पर काम करने वालों पर  भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह काम सोशल मीडिया के कुछ यूट्यूबर्स का है। जिन्होंने एक साजिश के तहत उनके खिलाफ यह दुष्प्रचार किया है। 

PunjabKesari

अशोक तंवर ने दावा किया कि कुछ राजनीतिक पार्टियों के सोशल प्लेटफार्म पर इस वीडियो को तेजी से वायरल किया गया है। जिनके खिलाफ कल देर रात उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी आरके सिंह को शिकायत दी है और सभी लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दल इंडिया गठबंधन पर वीडियो वायरल करवाने का आरोप लगाया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static