शंभू बॉर्डर पर किसान के बाद ESI की मौत, ड्यूटी पर बिगड़ी थी तबीयत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 06:08 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड पर है और इसी के चलते भारी पुलिस बल बॉर्डर पर तैनात किया गया है। वहीं शंभू बॉर्डर से एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है। जहां एक ESI की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। 

बता दें कि शंभू बॉर्डर पर तैनात एक ESI कौशल कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत उठाकर अंबाला शहर के नागरिक हॉस्पिटल जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने कौशल कुमार को मृत घोषित कर दिया। कौशल कुमार अंबाला में ही एकाउंट्स ब्रांच में अकाउंट का काम करते थे। शंभु बॉर्डर पर तनाव के बाद उन्हें बॉर्डर पर तैनात किया गया था। कौशल कुमार की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को लगी, वैसे ही परिजन हॉस्पिटल में पहुंच गए और वहां मातम छा गया। वे 56 साल के थे, उनकी ड्यूटी घग्गर नदी पर बने पुल के नीचे लगी थी। वह यमुनानगर के गांव कांजीवास के रहने वाले थे। 

फिलहाल कौशल कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला के नागरिक हॉस्पिटल में रखा गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मौके पर मौजूद थाना सदर के SHO ने बताया कि कौशल कुमार शंभु बॉर्डर पर तैनात था। एक दम से उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें अंबाला शहर के नागरिक हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static