ASI के पिता की संदिग्ध हालात में हुई मौत, ताऊ व उसके परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 10:35 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जिले के गांव जाटूसना में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। मृतक का लड़का हरियाणा पुलिस में एएसआई के पद पर है। उसने अपने ताऊ और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बोहतवास भोंदू निवासी सज्जन सिंह ने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में एएसआई पद पर फतेहाबाद में ब्राह्मणवाला पुलिस चौकी का इंचार्ज है। उसके चाचा सूबे सिंह ने विगत रात्रि सूचना दी के उनके ताऊ अभय सिंह, शकुंतला, अनिल, कमलेश, व नवीन ने उनके पिता हंसराज उर्फ हंसराम को मार कर बेहोश कर दिया है और खेत पर एक पेड़ पर फंदे से लटका दिया है। वह अपने खेत पहुंचे तो उनके पिता हंसराज का शव पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ मिला, जबकि उनके पैर जमीन पर टिके हुए थे। शव को देखने पर पता चला कि उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था और उनका बाया कान भी कटा हुआ था।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक और उसके बड़े भाई अभय सिंह के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। गांव में स्थित रिहायशी मकान व जमीन को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है और सामाजिक तौर पर पंचायत में फैसला भी हुआ लेकिन समाधान नहीं हुआ। सज्जन का आरोप है कि इस वारदात में अभय सिंह के बड़े बेटे एसआई महावीर सिंह की भी भूमिका है। सज्जन की शिकायत पर पुलिस ने छ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है, अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static