नूंह में 10 वर्षीय बच्चे की मौत पर बिगड़ा माहौल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 10:22 PM (IST)

नूंहः शहर में बीते दिन एक 10 वर्षीय बच्चा गायब हो गया था। बुधवार यानी आज लापता बच्चे का शव मिलने इलाके में हड़कंप का माहौल है। वार्ड संख्या 1 स्थित हामिद कॉलोनी से 6 मई को लापता हुए 10 वर्षीय बच्चे की पहचान कासिफ उर्फ कासिम के रूप में हुई है। शव मिलने के आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद नूंह बाईपास पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर  एएसपी, डीएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और किसी तरह स्थित को काबू किया। वहीं इसके बाद भीड़ घटना स्थल पर बाजार में पहुंची और दुकान पर बैठे दुकानदार के साथ मारपीट की बात सामने आई।

PunjabKesari

वहीं दुकानदारों ने आरोप लगाते हुए बताया कि भीड़ में लोग मकानों और दुकानों में आग लगाने की बात कर रहे थे। हालांकि इस दौरान आसपास के लोगों ने किसी तरह स्थिति को काबू कर लिया। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को अलग किया।

 मिली जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड 1 स्थित हामिद कॉलोनी निवासी 10 वर्षीय कासिम सोमवार को शाम को खेलने के लिए गया था। लेकिन वह वापिस नहीं लौटा, जब काफी रात हो गई तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की लेकिन उसका पता नहीं चल सका।  इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। वहीं बुधवार दोपहर करीब 12 बजे बाजार में बने एक मकान से लड़के का शव बरामद हुआ। इसके बाद बच्चे का शव मिलने से बाजार में सनसनी फैल गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static