रेवाड़ी में दो सगे भाइयों पर हमला, पानी सप्लायर से हुई थी कहासुनी, CCTV में वारदात कैद

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 08:55 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा में बदमाशों का हौसला बढ़ता जा रहा है। लगातार कोई नई वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों की खबरें सामने आती है। ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है, जहां शहर में दो सगे भाईयों पर 8-10 बदमाशों ने हमला बोल दिया। आरोपी शहर में पीने के पानी के कैंपर सप्लाई का काम करते हैं। आरोपियों ने दोनों को दुकान के भीतर घुसकर बुरी तरह पीटा। साथ ही गल्ले से कैश और अन्य चीजें भी उठाकर ले गए। दोनों घायलों को शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी दुकान में घुसकर दोनों को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे है। शहर निवासी मोहनदास ने बजाजा बाजार में कपड़े की दुकान की हुई है।

दुकान में की तोड़फोड़

मोहनदास के मुताबिक सोमवार सुबह रोजाना की तरह मार्केट में गाड़ी लेकर पानी की सप्लाई करने के लिए आने वाले शख्स ने उनकी दुकान का पर्दा फाड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने गाली-गलौच शुरू कर दी और अपने साथियों को कॉल कर मौके पर बुला लिया। बाइकों पर सवार होकर आए 8 से 10 बदमाशों ने मोदनदास के बेटे यशपाल और दूसरे बेटे को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। आरोपी मारते हुए उसकी दुकान तक के अंदर घुस गए। दुकान में तोड़फोड़ करते हुए गल्ले से कैश भी उठा ले गए। वारदात के बाद आसपास के दुकानदार एकत्रित हुए और दोनों भाईयों को मशक्कत के बाद आरोपियों से छुड़ाया। हमला करने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

मोहनदास के मुताबिक हमला करने वाले आरोपी गांव गोकलगढ़ के रहने वाले हैं। आरोपियों ने अवैध तरीके से पानी सप्लाई का काम किया हुआ है। ये पानी माफिया के तौर पर काम कर रहे हैं। अगर मार्केट में किसी से कोई कहासुनी हो भी जाए तो ये सरेआम गुंडागर्दी करते हैं। हमले में घायल दोनों भाईयों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static