पेशी पर आए व्यक्ति पर कोर्ट परिसर में सुए से हमला, लगातार किए 7-8 वार

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 08:39 PM (IST)

कैथल (जोगिंदर कुंडू): हरियाणा के जिले कैथल कोर्ट में व्यक्ति पर कुछ युवकों द्वारा सुए (बर्फ तोडऩे का औजार) से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां कोर्ट में पेशी भुगतने एक व्यक्ति पर दूसरे पक्ष के युवकों ने सुए से हमला कर दिया, जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं हमलावरों में शामिल तीन लोगों को पकड़ लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को कैथल के कोर्ट परिसर में पुरानी रंजिश के मामले में हुक्मचंद नामक एक व्यक्ति पेशी भुगतने आया हुआ थी। इसी दौरान दूसरे पक्ष के आरोपी प्रदीप व उसके साथियों ने बर्फ तोडऩे वाले सुए से हुक्मचंद पर हमला कर दिया। युवकों ने हुक्मचंद पर करीब 7-8 वार किए, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया, जिसके चलते उसे तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया।

PunjabKesari, kaithal

चश्मदीदों के अनुसार, हुक्मचंद पर हमला करने वाले प्रदीप पर पहले से ही कई धाराओं के तहत मामला दर्ज है। प्रदीप ने जैसे ही हमला किया, तभी परिसर में शोर मच गया, इसी बीच मौके पर खड़े पुलिसकर्मियों व लोगों ने तीन युवकों को पकड़ लिया।

उधर, एसपी वसीम अकरम घायल का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने बताया कि हमला पुरानी रंजिश के चलते ही किया गया। फिलहाल, पकड़े गए तीन युवकों को हिरासत में ले लिया गया है, बाकी छानबीन जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static