हमलावरों ने युवक को लात-घूसों व डंडों से पीटा, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 02:21 PM (IST)

बहादुरगढ़ : गांव बराही में एक युवक को बुलाकर उसके साथ 3 हमलावरों द्वारा मारपीट कर चोटिल करने का मामला सामने आया। युवक को इलाज के लिए रोहतक स्थित पी.जी.आई. एम.एस. ले जाया गया है। उधर शिकायत के आधार पर थाना लाइनपार पुलिस ने 3  युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं के  तहत कार्ऱवाई करते हुए केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में बराही गांव निवासी अशोक ने बताया है कि वह खेती-बाड़ी का काम करता है। गत दिवस वह अपने खेत से काम करके देर रात अपने घर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह गांव के सरकारी स्कूल के पास पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद गांव के ही 3 युवकों ने उसे आवाज लगाकर पहले अपने पास बुलाया। इसके बाद बिना किसी वजह के उसके साथ गाली-गलौच करना शुरु कर दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। अशोक ने बताया कि उनमें से एक युवक ने तेजधार वस्तु से उस पर वार किया। 

इसके बाद दूसरे युवक ने लात-घूसे मारने शुरु कर दिया औऱ तीसरे युवक ने उसे डंडे से पीटना शुरु कर दिया। जब उसने शोर मचाया तो आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण वहां आए। जिसके बाद मारपीट करने वाले मौके से फरार हो गए। थाना लाइपार प्रबंधक कर्मबीर का कहना है कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static