नूंह हिंसा आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई का वीडियो वायरल...युवक पर बरसाए डंडे, तमाशा देखता रहा पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 08:33 AM (IST)

नूंह : नूंह हिंसा के आरोपी बिट्‌टू बजरंगी की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बिट्‌टू बजरंगी और उसका साथी एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। कुछ युवकों ने युवक के दोनों हाथ और पैर पकड़े हुए हैं और बिट्‌टू बजरंगी उस पर डंडे बरसा रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि वायरल वीडियो में वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी बिट्‌टू बजरंगी के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है।

यह वायरल वीडियो बिट्टू बजरंगी के घर के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में पिटने वाला युवक का नाम शामू है और वह यूपी का रहने वाला है। कुछ समय से वह फरीदाबाद शहर के सरूरपुर इलाके में किराए के कमरे पर रह रहा है। युवक पर आरोप था कि वह पड़ोस में रहने वाली दो मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर अपने कमरे में ले गया। दोनों बच्चियों को ले जाते समय उसे लोगों ने देख लिया था। इसके बाद लोगों ने उसे काबू कर लिया। 

लोगों को शक था कि आरोपी बच्चियों को टॉफी का लालच देकर उनके साथ कोई गलत हरकत कर सकता था। सूचना के बाद वहां बजरंग फोर्स के कार्यकर्ता पहुंचे और शामू को अपने साथ बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के संजय एन्क्लेव पर्वतीय कॉलोनी स्थित घर ले गए। पीछे-पीछे बच्चों की मां भी वहां पहुंची। वहां पहले बच्चियों की मां ने आरोपी शामू की डंडे से पिटाई की। फिर खुद बिट्टू बजरंगी भी अन्य अपने  साथियों की मदद से डंडे से पीटता हुआ दिखाई दिया। एसएचओ ने बताया कि वायरल वीडियो में पिट रहे युवक की तलाश की जा रही है। मिली शिकायत के आधार पर उसे पीट रहे आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


नूंह हिंसा के बाद सुर्खियों में आया था बजरंगी

बता दें कि बिट्‌टू बजरंगी का असली नाम राजकुमार है। राजकुमार उर्फ बिट्‌टू बजरंगी फरीदाबाद की संजय एन्क्लेव पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है। बिट्‌टू बजरंगी पहले विश्व हिंदू परिषद सहित गौरक्षा दल से संबंधित कई संगठनों में रहा है। फिलहाल उसने बजरंग फोर्स के नाम से संगठन बनाया हुआ है, जिसका वह खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष है। बिट्‌टू बजरंगी उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आया जब 31 जुलाई 2023 को नूंह में बृजमंडल यात्रा के दौरान हिंसा हो गई। इस हिंसा को भड़काने में बिट्‌टू बजरंगी का भी नाम आया। बाद में पुलिस ने बिट्‌टू बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया था। कई दिनों तक जेल में रहने के बाद उसे कोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के भाई महेश को 13 दिसंबर 2023 की रात को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था। उपचार के दौरान महेश की मौत हो गई थी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static