चैकिंग कर रही पुलिस टीम पर कार चढ़ाने का किया प्रयास, हथियार व जिंदा कारतूस सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 04:54 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): लॉकडाऊन के दौरान रात्रि में वाहनों की चैकिंग कर रही पुलिस की टीम पर युवकों ने गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया। सजगता के चलते पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने गांव खड्डन के पास घेराबंदी कर कार सवार इन चारों युवकों को दबोच लिया। इनके कब्जे से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार इन युवकों का मकसद क्या था, इसकी गहनता से जांच की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक बीती देर रात झज्जर-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस ने माछरौली के पास नाका लगा रखा था। उसी दौरान पुलिस को सामने से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने जब इशारे से रोकने का प्रयास किया तो कार सवार युवकों ने कार को वापस मोड़ वहां से भागने का प्रयास किया। मामले की सूचना उसी समय कंट्रोल रूम पर दी गई। 

इस सूचना के बाद लोकल पुलिस, सीआईए टीम व दो पीसीआर मौके पर पहुचीं और घेराबंदी कर मौके से भागी कार को पकडऩे का प्रयास किया। पुलिस की माने तो कार सवार युवकों ने गांव खुड्डन के पास पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। कर्मचारी वहां अपनी सजगता के चलते बाल-बाल बच गए। बाद में पुलिस ने कार की घेराबंदी कर 4 युवकों को मौके से पकड़ लिया। 

सभी चारों युवकों ने शराब पी रखी थी। आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस पुलिस को मिले हैं। युवकों का असली मकसद क्या था, इस बारे में पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर अपराध से जुड़ी अन्य जानकारियां जुटाने का प्रयास कर रही है। पकड़ में आए युवकों में से तीन युवक सुमित उर्फ बबुआ, बूजेश उर्फ काला, नरेन्द्र उर्फ छोटू फरूखनगर जिला गुरूग्राम के बसुंडा व एक युवक मंजीत उर्फ पोली फरूखनगर के ही गांव तिरपड़ी का रहने वाला है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static