एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, मशीन में थे 20 लाख रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 11:35 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : शहर में लगे एटीएम बदमाशों के लिए साफ्ट टारगेट बनते जा रहे हैं। आए दिन कहीं न कहीं से बदमाश रुपयों से भरा एटीएम तोड़कर ले जाने में सफल हो रहे हैं।मंगलवार को भी तड़के 3 बजे के लगभग बदमाश एसजीएम नगर, एफ ब्लॉक में 20 लाख रुपये से भरे एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाडकर ले गए। सूचना मिलने के 10 मिनट बाद सेक्टर-21डी पुलिस चौकी से एक टीम पहुंच गई। थाना एसजीएम नगर पुलिस ने एटीएम के ट्रांजेक्शन ऑफिसर धीरेंद्र यादव की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर काला स्प्रे कर दिया था। स्प्रे के दौरान एक नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहा है। बदमाशों ने लोहे की मोटी बेल से एटीएम को बांधकर पिकअप से खींचा है। क्रइम ब्रांच की टीम भी छानबीन में जुट गई हैं। आसपास दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। इसी तरह करीब ढाई महीने पहले मोहना गांव के बस अड्डे पर एटीएम उखाड़कर ले गए थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसजीएम नगर एफ ब्लॉक में ओमप्रकाश शर्मा के मकान के निचले हिस्से में एक्सिस बैंक का एटीएम लगा है। एटीएम पर रात को कोई सुरक्षाकर्मी नहीं रहता।

मंगलवार तडके अचानक जोर से आवाज होने पर ओमप्रकाश शर्मा की नींद टूट गई। उन्होंने सोचा कोई सडक हादसा हो गया है। इसलिए वह बाहर गैलरी में देखने आ गए। उन्होंने देखा एक गाडी खडी है और कुछ युवक भी हैं। युवकों ने जैसे ही ओमप्रकाश शर्मा को देखा तो उन्होंने पिस्टल दिखाकर चुपचाप अंदर जाने की धमकी दी। डर की वजह से शर्मा अंदर चले गए। इसके बाद बदमाश अपना काम कर गए। शर्मा ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर दी।

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे। इस बारे में एसएचओ अर्जुन राठी ने बताया कि दो से ढाई बजे के बीच हमारी पुलिस एटीएम के सामने से गश्त करके आई थी। एक्सिस बैंक के एटीएम पर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। इस बारे में कई बार बैंक प्रबंधकों को कहा गया, पर वह नहीं मानते। एटीएम में भी केवल दो नट बोल्ट लगाए हुए थे, जिससे वह आसानी से उखड गई। अब पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static