कैंटर चालक से लूट का खुलासा, 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर 1.53 लाख रुपए और टैंपो किया बरामद

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 02:10 PM (IST)

करनाल : करनाल जिले की सीआईए वन शाखा ने चार लूटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकडे़ गए आरोपियों ने करनाल के बयाना गांव के पास कैंटर चालक के साथ लूटपाट की थी और कैंटर के साथ तोड़फोड भी की थी। घटना आसपास के CCTV कैमरों में कैद हो गई थी। जिसमें आरोपी कैंटर के साथ तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे थे। पुलिस ने फुटेज खंगाली और आगे की जांच शुरू की। जिसके बाद टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी और आरोपियों को काबू  किया।

कैंटर चालक कुरूक्षेत्र का रहने वाला था और बिजनौर यूपी में सबमर्सीबल की मोटरें उताकर लौट रहा था। 3 मई की सुबह बयाना गांव के पास कैंटर चालक ने किसी काम के लिए कैंटर रोका था। इसी दौरान चार बदमाशों ने कैंटर चालक को घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं आरोपियों ने कैंटर के साथ भी तोड़फोड़ की थी और कैंटर में रखे करीब तीन लाख रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए थे।


ये सामान हुआ बरामद

आरोपियों के कब्जे से करीब एक लाख 53 हजार की नकदी, एक बाइक और छोटा टैंपो बरामद किया है। पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि चारों आरोपी मेरठ की जेल में बंद थे और वहीं पर इनकी आपस में दोस्ती हो गई थी। आरोपियों में से एक को नमस्ते चौक से गिरफ्तार किया गया और तीन लालुपुरा के पास से पकड़े गए हैं। सवित और संदीप गोरणीशामली, अंकुर मतौली और गौरव धनेना शामली का रहने वाला है। इनमें से सवित और संदीप दोनों सगे भाई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static