बी.एस.एफ. के सब-इंस्पैक्टर से छीनी 50 हजार की नकदी

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 09:56 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : बाढड़ा स्थित बैंक शाखा से नकदी निकलवा कर आ रहे बी.एस.एफ. के सब-इंस्पैक्टर पर बिस्किट का घोल डालकर 2 युवक नकदी से भरा थैला छीन ले गए। बैंक शाखा व आसपास के क्षेत्र में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दादरी जिले के गांव बेरला निवासी प्रविंद्र बी.एस.एफ. में सब-इंस्पैक्टर के पद पर कार्यरत है।

वह छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। पविंद्र ने बताया कि 14 अक्तूबर को वह बाढड़ा स्थित एस.बी.आई. में अपने खाते से नकदी निकलवाने के लिए गया था। इस दौरान उसने अपने खाते से 50 हजार रुपए की नकदी निकाल कर थैले में रख ली। प्रविंद्र ने बताया कि बैंक से निकलने के बाद बाढड़ा में 2 दुकानों पर उसने घरेलू कार्य निपटाया। प्रविंद्र के अनुसार उसे अहसास हुआ कि कोई उसका पीछा कर रहा है।

इसी दौरान उसे लगा कि किसी ने उसके कपड़ों पर कुछ गिरा दिया लेकिन वह इस बात से थोड़ा सतर्क होते हुए अपनी बेटी का फार्म भरने के लिए जाने लगा। जब वह दुकान पर जाने लगा तो एक व्यक्ति ने बताया कि उसके कपड़ों पर बिस्किट का घोल गिरा हुआ है जिसमें से दुर्गंध भी आ रही थी। जिसके बाद वह पास में ही लगी एक टैंकी पर अपने कपड़े धोने लगा। इस दौरान उसने मोबाइल फोन को समीप में ही खड़े एक रेहड़ी चालक को पकड़ा दिया तथा थैले को अपने सामने ही रख लिया। लेकिन कुछ देर बाद ही उसका नकदी व दस्तावेजों से भरा थैला वहां से गायब था जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। 

इस दौरान पुलिस व प्रविंद्र ने बैंक शाखा व रास्ते में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी देखी। फुटेज में दिख रहा है कि उक्त युवकों में से एक ने दूसरे को रास्ते में कोई पैकेट भी पकड़ाया है। इसके अलावा जब वह इलैक्ट्रानिक्स की दुकान से सामान खरीद रहा था तो भी एक युवक दुकान के बाहर खड़ा हुआ था। प्रविंद्र ने बताया कि जब वह रास्ते में था तो उसे लगा था कि किसी ने उसके कपड़ों पर कुछ फैं का है। ऐसे में उसे शक है कि उन्हीं युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित प्रविंद्र की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static