बबीता फोगाट ने कुछ इस कदर कसा संजय राउत पर तंज, एकनाथ शिंदे को बधाई भी दी

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 09:25 PM (IST)

सोनीपत(राम सिंहमार): महिला कुश्ती स्टार एवं भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी। बबीता ने कहा कि उन्हें संजय राउत की एक बात याद आ रही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही बनेगा, तो आज शिवसेना का ही मुख्यमंत्री बन गया है। साथ ही उदयपुर की घटना को उन्होंने बेहद घिनौनी घटना करार दिया है। साथ ही उन्होंने पूछा है कि आखिर बात-बात पर अवार्ड वापसी का ऐलान करने वाले, तथाकथित लिबरल और सेक्युलर गैंग के लोगों की जुबान पर अब ताला क्यों लगा है? अब वे कुछ क्यों नहीं बोल रहे? वहीं बबीता फौगाट कांग्रेस पर भी जमकर बरसी है।

उदयपुर हत्याकांड पर बोली बबीता, धर्म के नाम पर हिंसा नहीं चलेगी

'ये मेरा हिन्दुस्तान है...यहाँ हिन्दुओं की जान मायने रखती है’...अपने इस ट्वीट में बबीता ने हैशटैग के साथ 'हिंदू लाइव्स मैटर'  भी लिखा..इसी दौरान अपने ट्वीट को लेकर बबीता फौगाट ने सोनीपत में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने देश की जिम्मेदारी संभाली है, तब से देश में अमन व शांति का माहौल है। पहले सुनने में आता था कि देश के अलग-अलग हिस्सों में आए दिन बम धमाके हो रहे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। उदयपुर की घटना पर उन्होंने कहा कि जो लोग इंसानियत को भी मार देते हैं, वे अल्लाह के बंदे नहीं हो सकते। धर्म के नाम पर किसी की हत्या कैसे की जा सकती है। क्या कोई धर्म, देश व इंसानियत से भी बड़ा होता है। बबीता ने साफ कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं, वे लोग अल्लाह को मानते होंगे, इस बात पर संदेह है। सबसे ज्यादा निंदनीय वे लोग हैं, जो ऐसे आतंकियों का समर्थन करते हैं।

राजस्थान सरकार पर भी जमकर भड़की बबीता

बबीता फोगाट ने कहा कि उदयपुर की घटना एक आतंकी वारदात है। आतंकियों से भी ज्यादा खतरनाक वे लोग हैं जो इन अपराधियों को तैयार करते हैं। हत्या कर वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी है। इससे शर्मनाक कांग्रेस सरकार के लिए कुछ नहीं हो सकता। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के लिए सोचने का विषय है। कांग्रेस ने इतने सालों से देश पर राज किया और देश की स्थिति दयनीय बना दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static