बहादुरगढ़ एंटी नारकोटिक सेल ने 25 लाख का नशीला पदार्थ किया बरामद, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 04:06 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ एंटी नारकोटिक्स सेल को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एंटी नारकोटिक्स सेल ने दो लग्जरी गाड़ियों से 176 किलोग्राम नशीला पदार्थ गांजा बरामद किया है। इतना ही नहीं नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पकड़े गए गंजे की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है।

IPS शुभम सिंह ने बताया कि बहादुरगढ़ एंटीनाकोटिक्स सेल को सूचना मिली थी कि दो लग्जरी गाड़ियों में नशीले पदार्थ गांजे की तस्करी की जा रही है। इसकी सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक्स सेल ने डाबोदा गांव के पास से गुजर रहे KMP एक्सप्रेस-वे पर नाकेबंदी कर दी और जैसे ही आरोपी गाड़ियां लेकर वहां से गुजर रहे थे। तो पुलिस ने दोनों गाड़ियों को रुकवा लिया। यहां से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। मगर दो आरोपी मौके से फरार हो गए। बाद में तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मगर एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

आरोपियों से कर रही पूछताछ

ACP शुभम सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान बिजेंद्र, मोहित और सतीश के रूप में हुई है। ये तीनों रोहतक जिले के खरावड़ गांव के रहने वाले हैं। आरोपी यह नशीला पदार्थ छत्तीसगढ़ से लेकर आए थे और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में सप्लाई करने वाले थे। मगर इससे पहले ही ये पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस फिलहाल गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है। ताकि आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा सके।

एसीपी शुभम सिंह ने बताया कि झज्जर पुलिस नशा बेचने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है। एंटी नारकोटिक्स सेल के साथ-साथ जिले के विभिन्न थानों में नशा बेचने वाले लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। इतना ही नहीं इस साल अब तक करीब 500 किलोग्राम गांजा बरामद भी किया जा चुका है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static