बहादुरगढ़: HL सिटी में शुरू हुई तैराकी प्रतियोगिता, भूमिक देशवाल ने जीता गोल्ड

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 12:36 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ की एचएल सिटी के ऑल वैदर स्वीमिंग पूल पर जिला तैराकी प्रतियोगिता करवाई गई। भारतीय तैराकी संघ के सह सचिव अनिल खत्री ने प्रतियोगिता की शुरूवात की। मैन्स कैटगरी में 50 मीटर फ्री स्टाईल में भूमिक देशवाल ने गोल्ड मैडल हासिल किया है। वहीं जूनियर ग्रुप वन में दक्ष फोगाट ने गोल्ड और अतुल धनखड़ ने सिल्वर मैडल हासिल किया है। जूनियर ग्रुप टू में आर्यन जून ने गोल्ड और अरिहन्त ने सिल्वर मैडल हासिल किया है। 

PunjabKesari

प्रतियोगिता की शुरूवात में भारतीय तैराकी संघ के सह सचिव अनिल खत्री ने तैराकों से परिचय किया और उन्हें शुभकामनाएं भी दी। अनिल खत्री ने बताया कि जिला तैराकी प्रतियोगिता के विजेता तैराकों का चयन स्टेट स्वीमिंग प्रतियोगिता के लिए किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राज्य तैराकी प्रतियोगिता के विजेता तैराक नेशनल में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे।

बता दें कि अनिल खत्री हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव और हरियाणा ओलम्पिक संघ के सहसचिव भी हैं। उन्होंने बताया कि सीनियर नेशनल के लिए हरियाणा की टीम का चयन भी एचएल सिटी में ही किया जाएगा। उन्होंने बताया कि तीन जून को हरियाणा की सीनियर तैराकी टीम का चयन किया जाएगा। जिसमें भाग लेने के लिए ओलम्पियन तैराक शिवानी कटारिया, नेशनल विजेता हर्ष सरोहा और दिव्या सतीजा जैसे स्टार तैराक भी भाग लेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static