बिना ब्रेक लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी में जुटेगा बजरंग, अगले ओलिम्पिक पर होगा फोकस

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 10:20 AM (IST)

सोनीपत: बर्मिंघम कॉमनवैल्थ में विरोधी पहलवानों को चारों खाने चित्त कर सोना जीतकर लौटे स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने दो टूक कहा कि वह अब बिना ब्रेक लिए अगले महीने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयारी करेंगे। इसके बाद क्वालीफाई मैच होंगे। उनका फोकस अब पूरी तरह से 2024 ओलिम्पिक पर रहेगा। 

बर्मिंघम से मंगलवार को दोपहर के समय लौटे बजरंग पूनिया का एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत हुआ। इसके बाद वे मॉडल टाऊन स्थित अपने घर पर पहुंचे जहां पर उनकी मां ने बजरंग को तिलक लगाकर स्वागत किया। इस दौरान परिवार ने बेहद साधारण तरीके से बजरंग का स्वागत किया।  

 
घर पहुंचते ही मां को पहनाया मैडल फिर देशवासियों को किया समर्पित 

बर्मिंघम से लौटने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर पहलवान बजरंग पूनिया का जोरदात स्वागत किया गया। अधिकारियों और प्रशंसकों ने बजरंग को फूलमालाओं से लाद दिया। इसके बाद बजरंग माडल टाऊन स्थित अपने घर पर पहुंचे। बजरंग ने आते ही गोल्ड मैडल अपनी मां ओमप्यारी के गले में पहना दिया और उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान बजरंग की पत्नी संगीता भी मौजूद थीं। बजरंग ने देशवासियों को मैडल समर्पित करते बताया कि टोक्यो की कमी को वह पेरिस में पूरा करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अगले माह वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी करेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static