जिम में हुई मुलाकात दोस्ती में बदली, फिर आरोपी ने खेला ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल, गिरफ्तार

12/4/2020 1:24:14 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): महिला थाना पुलिस ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी धर्मेंद्र कुमार उर्फ डीके को गिरफ्तार किया है। 

जिम में हुई मुलाकात दोस्ती में बदली
पुलिस को दी शिकायत में शहर की एक युवती ने बताया कि वह 2019 में एक जिम में जाती थी, जहां पर उसकी मुलाकात आरोपी धर्मेंद्र कुमार से हुई और उनमें दोस्ती हो गई, वह उसे धारूहेड़ा के एक होटल में ले गया। वहां पर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो-वीडियो बना ली। इसके बाद इन तस्वीरों को दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में पीड़िता को पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है तो उसने उसे फोटो व वीडियो देने की बात कही। इस पर उसने उसे वायरल करके बदनाम करने की धमकी दी।

शादी में भी किया हंगामा
परिजनों ने 6 माह पूर्व पीड़िता का रिश्ता तय कर दिया, जिस पर आरोपी ने कहा कि उसे उसके साथ ही रहना होगा, अन्यथा शादी नहीं होने देगा। वह शादी के दिन भी मैरिज पैलेस में अपने साथ पांच-छह आपराधिक किस्म के लोगों को लेकर पहुंच गया और बारातियों से उसके बारे में अभद्रतापूर्ण व्यवहार कर हंगामा किया। 

पति को भी दिखा दी फोटो और वीडियो
उसके बाद भी आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और पीड़िता के घर जाकर गाली-गलौज करने लगा। वह अपने ससुराल चली गई और उसने किसी लड़की से उसके मोबाइल फोन पर कॉल कराई और फिर वह बार-बार फोन करने लग गया। इसके बाद पीड़िता ने पति को फोटो व वीडियो दिखा दी। तत्पश्चात पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।


Shivam

Related News