एससीएफ स्कूल के छात्रों को बैंकर्स ने बांटे स्कूल बैग, कॉपी

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 02:58 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ अपना 117वां स्थापना दिवस अनोखे तरीके से मनाया। बैंक की तरफ से सूर्या विहार स्थित स्लम केयर फाउंडेशन स्कूल के छात्रों को स्कूल बैग और कॉपी, पैन वितरित किए गए। इस अवसर पर स्कूल में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

बैंक की तरफ से रीजनल हैड मुकेश आनंद मेहरा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इसके साथ ही डिप्टी रीजनल हैड कृष्ण मोहन भार्गव भी अतिथि के रूप में मौजूद रहे।कार्यक्रम में बैंक की सेक्टर-10 शाखा प्रबंधक अनिता चौधरी, उद्योग विहार मैनेजर मनोज तिवारी सहित दोनों बैंक शाखा का स्टाफ मौजूद रहा। इस अवसर पर डिप्टी रीजनल हैड कृष्ण मोहन भार्गव ने स्लम केयर फाउंडेशन द्वारा गरीब बच्चों को शिक्षित किए जाने की मुहिम की सराहना करते हुए कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही समाज को नई दिशा प्रदान की जा सकती है। फाउंडेशन की तरफ से नए समाज का निर्माण किया जा रहा है। इस मुहिम में उन्होंने फाउंडेशन की हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन देते हुए फाउंडेशन के स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्रों के लिए 100 स्कूल बैग, 400 कॉपी, 200 पैन-पैंसिल सहित 150 छात्रों के लिए खाने का सामान उपलब्ध कराया।

 

वहीं, फाउंडेशन की तरफ से मुकेश आनंद मेहरा का पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर फाउंडेशन के सदस्य विकास स्वामी ने कहा कि आज जहां प्राइवेट स्कूलों ने शिक्षा को व्यापार बना लिया है। वहीं, स्लम केयर फाउंडेशन की तरफ से सेवा भाव करते हुए गरीब छात्रों को शिक्षा प्रदान करने की मुहिम चलाई जा रही है। यह वही छात्र हैं जो शिक्षित होकर बेहतर भविष्य का निर्माण करेंगे। इस अवसर पर स्कूल में पृथ्वी हरित अभियान के तहत पौधारोपण भी किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता स्लम केयर फाउंडेशन की संस्थापक सदस्य सुंदरी खत्री ने की। इस अवसर पर स्लम केयर फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य शिव रत्न छक्कड़, विनोद दहिया, दीपक कुमार, राजकुमार शर्मा, महेश शर्मा, राजकुमार (सेठी) सहित श्रीपाल शर्मा का मुख्य योगदान रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static