बरोदा उपचुनाव: 68.57 फीसदी हुआ मतदान, 10 नवंबर को होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 06:55 PM (IST)

गोहाना (सुनील): बरोदा उपचुनाव के लिए मतदान 280 बूथों पर शांतिपूर्ण वातावरण में शाम 6 बजे सम्पन्न हो गया है।  68.57 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान को लेकर महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं में उत्साह दिखा। मतदाताओं ने वोट डालकर कर अपना काम कर दिया, अब प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 10 नवंबर को होगा। वोटों की गिनती गोहाना के बिट्स कॉलेज में होगी।

हालांकि मतदान के दौरान ईवीएम मशीन को हैक करने के भी आरोप लगे। जिसको लेकर विवाद भी हुआ। वहीं इसके साथ  कांग्रेस ने हिस्ट्री शीटर रमेश लोहार और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ इलेक्शन कमीशन को शिकायत दी। उन पर आरोप लगाया कि मदीना गांव के 176 नंबर बूथ में वे अवैध तौर पर दाखिल हुए। रमेश लोहार और मनीष ग्रोवर दोनों आउटसाइडर हैं, इसलिए वह मतदान को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि बरोदा उपचुनाव के लिए मंगलवार सुबह मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो गया था। लोग हल्की ठंड के मौसम में सुबह-सुबह शॉल ओढ़कर मतदान करने पहुंचे। पोलिंग बूथों पर कोविड 19 को लेकर पूरी सावधानी बरती गई। मतदान करने से पहले मतदाताओं के हाथ सैनिटाईज करवाए गए, वह ग्लव्स और मास्क पहनने को दिए गए। उसके बाद ही मतदाताओं ने वोट डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static