BJP को एक और झटका, बरवाला नगर पालिका के चेयरमैन रमेश बैटरीवाला ने दिया इस्तीफा...रणबीर गंगवा को टिकट देने से नाराजगी

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 04:35 PM (IST)

डेस्कः हरियाणा में बीजेपी (BJP) को एक और झटका लगा है। हिसार जिला के बरवाला नगरपालिका चेयरमैन रमेश बैटरीवाला ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से त्याग पत्र दे दिया  है। उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को अपना इस्तीफा भेज दिया। उन्होंने इस्तीफे मे लिखा -मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक दायित्व से एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग-पत्र देता हूँ । अतः कृप्या करके मेरा त्याग-पत्र तुरंत प्रभाव से स्वीकार करने का कष्ट करें। 

हिसार जिले की बरवाला सीट से BJP ने इस बार बाहरी प्रत्याशी रणबीर गंगवा को कैंडिडेट बनाया है। इसका विरोध पहले दिन से हो रहा है और आज बीच चुनाव में बरवाला नगर पालिका चेयरमैन रमेश बैटरीवाला ने इस्तीफा दे दिया। ऐसे में रणबीर गंगवा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

रमेश बैटरीवाला बरवाला शहर के भाजपा के मजबूत नेता माने जाते थे और उनका अच्छा होल्ड शहर में है। वह पंजाबी समाज से आते हैं ऐसे में उनके इस्तीफे से रणबीर गंगवा और भाजपा बैकफुट पर आ गई है। जैसे-तैसे रणबीर गंगवा नलवा से अपने समर्थकों को बुलाकर भीड़ जुटा रहे थे, मगर एक के बाद एक कार्यकर्ताओं के पीछे हटने और पार्टी छोड़ने से वह मुश्किलों में फसते जा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static