सस्ती दर पर लोन देने वालों से सावधान, कहीं आप भी ना हो जाएं ठगी के शिकार

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 09:24 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप): कुरुक्षेत्र साइबर अपराध शाखा ने सस्ती दर पर लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़ किया है।  गिरोह के तीन सदस्यों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8 मोबाइल फोन, सिम कार्ड और पचास हजार की नकदी समेत कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं।

कुरूक्षेत्र जिले के पेहवा निवासी सिन्द्रपाल ने पुलिस को एक शिकायत देकर बताया था कि सस्ता लोन का लालच देकर आरोपियों ने उसके साथ 15 लाख रूपए की ठगी की है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की और गाजियाबाद निवासी ऋषिकेश और उसके गिरोह की दो  महिलाओं कोमल व पूजा को हिरासत में लिया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस गिरोह के सदस्य बड़ी-बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधि होने का नाम लेकर लोगों को सस्ती ब्याज दरों पर लोन दिलाने का दावा करते थे। लोन दिलवाने के नाम पर अपने खातों में पैसे डलवा कर उनसे ठगी की जाती थी। शिकायतकर्ता सिन्द्रपाल निवासी गुमथला पिहोवा ने आरोप लगाया था कि उससे 15 लाख की ठगी की गई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर गाजियाबाद निवासी ऋषिकेश और उसके गिरोह की दो अन्य महिला सदस्यों को काबू किया है। उनके कब्जे से 8 मोबाइल, 50 हजार की नकदी व जाली दस्तावेज बरामद किए गए हैं। मामले में जांच जारी है और यह जानने का प्रयास किया जाएगा कि इस गिरोह ने कितने लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static