भगवान श्री रामचन्द्र जी ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत, आपत्तिजनक कमेंट को लेकर है विवाद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 04:08 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला में भगवान श्री रामचन्द्र जी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है। यह एफआईआर राम जी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दर्ज करवाई गई है। दरअसल संजीव घारू ने राम जी के प्रतिनिधि के तौर यह शिकायत दर्ज करवाई है।  


PunjabKesari
दरअसल संजीव घारू ने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की थी, जिस पर जींद के रहने वाले जंग बहादुर व पंजाब के संगरूर के रहने वाले मनीष ने आपत्तिजनक कमेंट कर दिए। इसे लेकर संजीव घारू भगवान राम के प्रतिनिधि के तौर पर शिकायत लेकर थाने पहुंचे और इन दोनों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया। संजीव घारू ने शिकायत में शिकायतकर्ता राम चन्द्र पुत्र दशरथ लिखकर पता अयोध्या फैजाबाद उत्तर प्रदेश लिखा और खुद को उनका प्रतिनिधि लिखते हुए मामला दर्ज करने की मांग की। इस संबंध में अंबाला पुलिस ने IPC की धारा 295 व 298 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


संजीव घारू ने कहा यह शिकायत इसलिए दर्ज करवाई थी ताकि लोग इससे सबक ले और गलत कमेंट करने से बचे। यह मामला राम जन्मभूमि की तर्ज पर ही दर्ज करवाया गया है। जहां भगवान खुद अपने केस की पैरवाई कर रहे थे। लेकिन यह क्रिमिनल केस जो भी अपनी तरह का पहला मामला है। DSP नारायणगढ़ ने कहा कि FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। यह मामला धार्मिक भावनाओं को आहत करने का है इसमे धाराएं जोड़ दी गयी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static