Haryana Top 10: हरियाणा में आज भारत जोड़ो यात्रा की होगी एंट्री, 3 दिन तक प्रदेश में करेगी भ्रमण, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 07:55 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में आज कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री होगी। यह यात्रा प्रदेश में 3 दिन तक रहेगी। फिरोजपुर झिरका में मुंडका बॉर्डर पर 21 दिसंबर को सुबह 7 बजे यात्रा का स्वागत किया जाएगा। यह यात्रा प्रदेश में 3 दिन तक रहेगी।   

BJP में हो चुका है JJP का विलय, कभी भी हो सकती है घोषणा : सुनैना चौटाला 

इनेलो महिला प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने जजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  गठबंधन में रहकर जेजेपी भी प्रदेश को लूटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जजपा का भाजपा में विलय हो चुका है। अब सिर्फ इसकी औपचारिक घोषणा होना बाकी है। कभी भी इस बात की घोषणा हो सकती है। 

सरपंच द्वारा पत्नी की पिटाई करने का VIDEO हुआ वायरल, दंपत्ति बोला- चुनावी रंजिश रखने वालों की है हरकत  

जिले के सिरसा घोघड़ा गांव में नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर द्वारा पत्नी कुसुम की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सरपंच दंपत्ति ने वायरल कर्ता के खिलाफ मानहानी का केस करने का ऐलान करते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि चुवानी रंजीश को लेकर ऐसा किया गया है।  

विज के आदेश के बाद एक्शन में कैथल पुलिस, कबूतरबाजी और एसिड अटैक मामले में कार्रवाई शुरू

 गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में कैथल की महिलाओं की शिकायत पर गृह मंत्री के आदेशों के बाद कैथल पुलिस एक्शन में नजर आ रही है। पुलिस अधीक्षक ने कबूतरबाजी के एक मामले में जांच करने के लिए नई एसआईटी का गठन किया है। वहीं एक महिला पर एसिड अटैक की शिकायत मिलने पर एसपी को दिए गए निर्देश के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही गिरफ्तारी की बात भी कही जा रही है। 

विदेश भेजने के नाम ठगी करने वाले 5 आरोपी काबू, लाखों रुपए नकदी और पासपोर्ट बरामद 

अंबाला पुलिस ने कबूतरबाजी गैंग के बड़े नेटवर्क को तोड़ने का काम किया है। यह गैंग यूरोप,यूएसए व यूके भेजने के नाम पर ठगी का काम करता है। पुलिस ने इस गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तारी किया है। उनके कब्जे से 20 लाख रुपए नकदी,33 लाख बैंक अकाउंट व कई लग्जरी गाड़ियों समेत 113 पासपोर्ट बरामद हुआ है।  

परिवर्तन यात्रा से पहले अभय चौटाला को झटका, JJP में शामिल हुए देवीलाल के करीबी भागी राम  

इनेलो नेता अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा से पहले ही जजपा ने उनके इलाके में सेंधमारी शुरू कर दी है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज चाचा अभय चौटाला को जोरदार झटका दे दिया है। ताऊ देवीलाल के सबसे नजदीकी चौधरी भागी राम को आज दुष्यंत ने विधिवत रूप से जजपा में शामिल करवाया।  

अंबाला: हिंसक सांड ने कई लोगों पर किया हमला,बाल-बाल बचे लोग 

शहर के शहजादपुर के मेन बाजार में एक हिंसक हो गया और उसने कई लोगों पर हमला कर दिया। इस दौरान वह नाई की दुकान खोलने जा रमेश पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया करा गया। वहीं सांड ने दूध लेने जाने रहे एक व्यक्ति पर हमला कर दिया, गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गए। 

पीएम आवास योजना की तर्ज पर जरूरतमंदों को प्रदान किए जाएंगे आवास: मनोहर लाल 

हरियाणा में वंचितों व जरूरतमंदों के लिए सीएम मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री आवास योजना की तर्ज पर हरियाणा सरकार की ओर से अलग से मुख्यमंत्री आवास योजना शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सर्वे किया जा रहा है और जिनके पास आवास नहीं हैं, ऐसे पात्र लाभार्थियों को आवास प्रदान किये जाएंगे।

 उपहार भेजने के नाम पर विदेशी युवती ने युवक से ठगे हजारों रुपए,फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

 आज कल के युवाओं का सोशल मीडिया पर विश्वास बढ़ता जा रहा है। वो हर चीज को इसी प्लेटफार्म पर पाना चाहते है। जिसमें नौकरी और विदेश जाने की चाह शामिल है। ऐसा ही एक मामला कैथल से निकलकर सामने आया है,जहां एक युवक से विदेशी युवती ने उपहार के नाम पर 35 हजार पांच सौ रुपए की धोखाधड़ी की। 

हरियाणा में लागू हुआ धर्मांतरण कानून, जबरन धर्म बदलवाने पर लागू होंगे यह प्रावधान 

उत्तर प्रदेश, गुजरात व कर्नाटक के बाद हरियाणा में भी धर्मांतरण को लेकर कानून लागू कर दिया गया है। इसे लेकर प्रदेश सरकारी की ओर से नोटिफिकेशन भी जारी कर दी गई है। बता दें कि धर्मांतरण कानून लागू करने वाला हरियाणा देश का नौवां राज्य बन गया है।  

सतलोक आश्रम संचालक रामपाल को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया बरी करने का फैसला 

सतलोक आश्रम संचालक रामपाल को कोर्ट ने दोष मुक्त कर दिया है। बता दें कि रामपाल के साथ इस मामले में कुल 38 आरोपी थे। साल 2006 में आर्य समाज और रामपाल के अनुयायियों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था, जिसमें रामपाल के ऊपर गोली चलाने का आरोप लगा था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static