भव्य बिश्नोई ने माता-पिता के साथ आदम पुर सीट से भरा नामांकन, कुलदीप बोले- तीसरी बार भाजपा बनाएगी सरकार

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 05:27 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): आदमपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने आज हिसार में अपना नामांकन दाखिल किया। भव्य के साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता लघु सचिवालय पहुंचे। इस अवसर पर भव्य के पिता व पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई व माता रेणुका बिश्नोई भी मौजूद रहीं। 

PunjabKesari

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि एक पिता होने के नाते व आदमपुर निवासी होने के नाते बड़ी खुशी है कि एक पढ़ा लिखा और सुलझा हुआ नौजवान जनता की सेवा के लिए हार्वर्ड विश्वविद्यालय की पढ़ाई छोड़कर आया है। उन्होंने कहा कि आदमपुर में जनता के आशीर्वाद से एक तरफा चुनाव है। मैं दावे के साथ कह सकता हुं कि भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी। इसका सबसे बड़ा प्रमाण यह है कि कांग्रेस पार्टी अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर सरकार बनाने में सक्षम है।

नामांकन दाखिल करने के उपरांत भव्य बिश्नोई ने कहा कि अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेते हुए,आदमपुर की जनता व भगवान का आशीर्वाद लेते हुए नामांकन दाखिल किया है। भव्य ने कहा कि मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे पहले भी आदमपुर की जनता की सेवा करने का अवसर मिला और आगे भी उम्मीद है कि भविष्य में मैं पूरी मजबूती के साथ आदमपुर की जनता की सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 56 सालों से चौधरी भजनलाल जी के परिवार से जो आदमपुर का अटूट विश्वास रहा, उसे मजबूती के साथ आगे बढ़ने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ वर्षों से मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से 800 करोड़ के विकास कार्यों को अंजाम देने का काम किया है। इसके नाम पर भी हम मैदान में उतारने का काम करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static