लोकसभा चुनाव में पिता को टिकट ना मिलने पर छलका भव्य बिश्नोई का दर्द, अब राज्यसभा की जगी उम्मीद

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 07:31 PM (IST)

करनालः हरियाणा में राजनीति का चौसर विछाने में राजनीतिक दल मस्त हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव समय से पहले कराने की खबरों के बीच सियासी पारा सूबे का बढ़ गया है। इस बीच भाजपा के युवा विधायक भव्य बिश्नोई का बयान भाजपा के खेमें में खलबली मचाने वाला है। दरअसल भव्य बिश्नोई भाजपा युवा मोर्चा के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कुरुक्षेत्र जा रहे थे। इस दौरान करनाल नेशनल हाईवे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए भव्य का दर्द छलक पड़ा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा कि हाईकमान द्वारा टिकट वितरण ठीक से नहीं किया गया। जिसके कारण हिसार सहित पांच सीटें भाजपा को गवांनी पड़ी। उन्होंने कहा कि यदि हिसार लोकसभा से चौधरी कुलदीप बिश्नोई को टिकट मिलता तो हरियाणा में सबसे बड़ी जीत भाजपा की होती। इसके अलावा राज्यसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पिता जी बहुत बड़े नेता हैं। वह राज्यसभा जाने के लिए सक्षम हैं और तैयार भी हैं, हालांकि अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान करेगा। 

वहीं दीपेंद्र हुड्डा और कुमारी सैलजा की यात्रा पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी गुटबाजी चल रही है। सरकार के खिलाफ बोलने से पहले अपने झगड़े देखने चाहिए। यात्रा तो लोकसभा चुनाव से पहले भी निकाली थी। उसका परिणाम सभी के सामने है। वहीं भव्य ने अपनी पार्टी के नेता और हरियाणा सरकार में मंत्री रणजीत सिंह चौटाला पर काम नहीं करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मंत्री चौटाला के पास बिजली महकमा था और ढाणियों के काम नहीं हुए थे, जिससे लोगों में काफी रोष था। जो लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी पड़ी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static