विधायक की शिकायत के बाद चीफ इंजीनियर पहुंचे भिवानी, बाहरी कालोनियों का किया निरीक्षण

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 10:39 AM (IST)

भिवानी (ब्यूरो) : करीब एक सप्ताह पूर्व विधायक घनश्याम सर्राफ का बाहरी कालोनियों की सीवरेज व्यवस्था व पीने के पानी की सप्लाई का निरीक्षण करने के बाद सी.एम. को शिकायत भेजी। उस पर अमल करते हुए सरकार ने सीवरेज व पीने के पानी की व्यवस्था की जांच के लिए सोमवार को पब्लिक हैल्थ के इंजीनियर इन चीफ को भेजा। चीफ इंजीनियर ने इलाके का दौरा किया और 2 सप्ताह में सीवरेज व पीने के पानी की सप्लाई ठीक कराने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि अगर 2 सप्ताह में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो फिर से सी.एम. के दरबार में पहुंचेंगे। पब्लिक हैल्थ के चीफ इंजीनियर कपिल जैन चंडीगढ़ से भिवानी पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पब्लिक हैल्थ के अधिकारियों की बैठक ली। उसके बाद चीफ इंजीनियर विधायक घनश्याम सर्राफ के साथ शहर के दौरे पर निकले।

विधायक घनश्याम सर्राफ ने उक्त अधिकारी को सबसे पहले पिपलीवाली जोहड़ी इलाके की सीवरेज  व पीने के पानी की व्यवस्था को दिखाया। जिस वक्त अधिकारी पहुंचे, उस समय शहर की सड़कों पर सीवरेज का पानी बहता मिला। विधायक घनश्याम सर्राफ ने सारी बाहरी कालोनियों व देवसर चुंगी पर बने डिस्पोजल को भी दिखाया।

ओपन नाले की सफाई के दिए आदेश
बाहरी इलाकों के पार्षदों ने चीफ इंजीनियर को बताया कि उनके इलाके से गुजरने वाले नाले की सफाई नहीं हो पा रही। इसकी वजह से घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर है। इस पर चीफ इंजीनियर ने बताया कि ओपन नाला उनके विभाग के तहत नहीं है। इस पर विधायक ने उसी समय नगरपरिषद के अधिकारियों से नाले की सफाई कराने को कहा। इस पर नप के अधिकारियों ने 2 दिन में नाले की सफाई शुरू करवाने का भरोसा दिलवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static