सोनाली की हत्या को लेकर CBI की चार्जशीट में नहीं है कोई सबूत, आरोपी पक्ष के वकील का बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 05:46 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): टिकटॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट मर्डर मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के बाद आरोप सुखविंदर सांगवान के वकील ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट में दाखिल की गई सीबीआई की चार्जशीट में हत्या को लेकर किसी सबूत का जिक्र नहीं है। इसी के साथ ऐसा कोई सबूत भी सीबीआई के पास नहीं है, जिसके आधार पर सुखविंद्र सांगवान व सुधीर सांगवान को हत्या का दोषी ठहराया जा सके। वकील सुखवंत सिंह ने कहा कि सीबीआई ने करीब ढ़ाई हजार पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है। उसे पढ़ने के बाद वे कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे। इस बीच उन्होंने यह भी दावा कर दिया कि कई महीने की छानबीन में पुलिस को सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि सोनाली की मौत एक हादसा था। केवल पॉलिटिकल प्रेशर के चलते दोनों के जेल में बंद रखा गया है। वहीं सुखविंदर को लेकर वकील सुखवंत ने कहा कि वह सोनाली को गोवा में ऐसे में ही मिल गया था और बिना किसी वजह के ही इस केस में फंस गया है।

 

सीबीआई ने कोर्ट में दाखिल की है ढ़ाई हजार पेज की चार्जशीट

 

गौरतलब है कि बीती 22 अगस्त को गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी। इस मामले में गोवा पुलिस द्वारा चरखी दादरी के गांव मंदोला निवासी सुखविंदर सांगवान व सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हत्या का आरोपी बनाया गया है। दोनों को गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। सोनाली फोगाट मर्डर मामले में सीबीआई ने करीब अढ़ाई हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट दाखिल होने के बाद सुखविंद्र के वकील सुखवंत सिंह ने इस मामले में दोनों के निर्दोष होने का दावा करते हुए सीबीआई के पास ठोस सबूत नहीं होने की बात कही।

 

आरोपी पक्ष के वकील ने गोवा पुलिस और सीबीआई की जांच को लेकर उठाए सवाल

 

एडवोकेट सुखवंत सिंह ने कहा कि पॉलिटिकल प्रेशर के चलते सुखविंद्र सांगवान व सुधीर सांगवान को इस केस में फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि हत्या का केस तो दर्ज कर लिया गया था, लेकिन सीबीआई द्वारा जारी चार्जशीट में हत्या को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं दिया गया हैं। वकील सुखवंत ने कहा कि सोनाली फोगाट मर्डर केस में बहुत बड़ा झोल है। इसमें सुखविंदर सांगवान का कोई रोल नहीं है। एडवोकेट के अनुसार सीबीआई व गोवा पुलिस के बयान भी अलग-अलग हैं। गोवा पुलिस ने सुखविंदर के परिवार पर दबाव बनाया था। उन्होंने कहा कि वे कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती से रखेंगे ताकि दोनों को न्याय मिल सके। एडवोकेट सुखवंत ने कहा कि फिलहाल वे सीबीआई की चार्जशीट का पूरा अध्ययन करने के बाद कोर्ट में जवाब देंगे, ताकि दोनों को जमानत मिल सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static